|

सुरक्षा के लिए सराफा व्यापारी डीसी से मिली


करनाल, : बिजली समस्या हल करने और सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के लिए सराफा बाजार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने उपायुक्त नीलम प्रदीप कासनी से मुलाकात की। व्यापारियों ने उपायुक्त के समक्ष समस्याएं रखते हुए समाधान कराने की गुहार लगाई। उपायुक्त ने उन्हें आश्वासन दिया कि समस्याओं पर पूरा ध्यान दिया जाएगा।
सराफा व्यापारी रमेश सरीन, कुलयश, शिवनारायण, मुकेश, जगदीश, राजीव, अंशुल आदि ने बताया कि सराफा बाजार में एक दिन में 38 कट लगने से दुकानदार परेशान हैं। भीषण गर्मी में कर्मचारियों को परेशानी होती है। बिजली आने-जाने का कोई समय निश्चित नहीं है। कई बार वोल्टेज इतना कम आता है कि सीएफएल टिमटिमाते नजर आते हैं। ऐसे में रात को बाजार में आपराधिक वारदात होने का खतरा रहता है।
व्यापारी विद्युत निगम के एसई रामकुमार से मिले और उन्हें बिजली समस्या के बारे में अवगत कराया। एसई ने आश्वासन दिया कि वे बाजार में जाकर स्थिति का जायजा लेंगे। दुकानदारों ने एसई को बताया कि नए ट्रांसफार्मर लगाकर ही समस्या का स्थायी समाधान हो सकता है। सराफा बाजार में बिजली की भारी समस्या है। एसई ने शाम के समय बाजार में व्यापारियों की समस्याएं सुनीं और हल कराने का आश्वासन दिया। इस मौके पर सुशील, अश्विनी, तरुण, रिपू धवन, सचिन, विनोद, संजय, अवदेश, पुनीत, नंदलाल, सतीश, मंटू, धीरज आदि मौजूद थे।

Posted by City on 08:08. Filed under , . You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. Feel free to leave a response

Blog Archive

Recently Commented

Recently Added

Total Pageviews