|

जाबाली की नियुक्ति पर खुशी


करनाल : ज्योतिषाचार्य वेदप्रकाश जाबाली को ब्राह्मण अंतरराष्ट्रीय ज्योतिष परिषद का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। जाबाली की नियुक्ति पर कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार किया। दिल्ली में आयोजित संगठन की बैठक में संगठन अध्यक्ष आचार्य प्रभाकर मिश्र ने उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है। जाबाली ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, वह बखूबी उसका निर्वहन करेंगे और संगठन निर्माण के लिए पूरे प्रयास करेंगे।
विकास बने खंड अध्यक्ष
करनाल : मोहदीनपुर निवासी विकास कुमार को भारतीय दलित साहित्य अकादमी का घरौंडा खंड अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। जिलाध्यक्ष बालकराम ने उन्हें नियुक्त करते हुए आशा व्यक्त की कि वे अपनी जिम्मेदारियों का निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे। साथ ही विकास को खंड कार्यकारिणी गठित करने का जिम्मा सौंपा गया है।
रक्तदान शिविर 12 को
करनाल : एकलव्य रक्तदान क्लब की ओर से 12 जून को सिविल अस्पताल के ब्लड बैंक में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। क्लब के अध्यक्ष वरुण आर्य ने बताया कि कामेडी कलाकार विकास गिरी रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन करने शिविर में पहुंचेंगे। आर्य ने कर्ण स्टेडियम में बाक्सिंग खिलाडि़यों को रक्तदान के लिए प्रेरित किया।
भूख हड़ताल की चेतावनी
करनाल : इंडियन बहुजन संदेश पार्टी के कार्यकर्ता शहर की कालोनियों की समस्याओं के मुद्दे पर बृहस्पतिवार सुबह 10 बजे जिला सचिवालय के सामने भूख हड़ताल करेंगे। पार्टी के जिलाध्यक्ष रामेश्वर पाल ने बताया कि प्रदर्शन का नेतृत्व पार्टी की अध्यक्ष कांता आलडि़या करेंगी।
जहर खाने से युवक की मौत
करनाल : न्यू वाल्मीकि कालोनी में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक संदीप ने जहर खा लिया। युवक को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। संदीप ने मंगलवार को जहर खा लिया। उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। वहां उपचार के दौरान रात को उसने दम तोड़ दिया।

Posted by City on 08:09. Filed under , . You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. Feel free to leave a response

Blog Archive

Recently Commented

Recently Added

Total Pageviews