|

दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज


करनाल : शिव कालोनी की रहने वाली कुसुमलता ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए पीटने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अदालत के आदेश पर इसराना निवासी उसके पति सुखविंद्र सिंह, ससुर नफे सिंह, सास रिसालो, ननद अनीता और पधाना निवासी लख्मीचंद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कुसुमलता का कहना है कि 21 मार्च, 2010 को उसकी शादी सुखविंद्र सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से उसे और दहेज लाने के लिए तंग किया जाता रहा और पिटाई की गई।
मोटरसाइकिल चालक पर मामला दर्ज
करनाल : सेक्टर 12 में हुई मोटरसाइकिलों की टक्कर में दो युवक घायल हो गए थे। यह हादसा 6 जून को हुआ था। शाहबाद निवासी जसविंद्र और रामनगर निवासी मनोज मोटरसाइकिल पर जा रहे थे। रास्ते में उनकी मोटरसाइकिल टकरा गई, जिसमें दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने जसविंद्र सिंह की शिकायत पर मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
ट्रक चालक नामजद
करनाल : जीटी रोड पर बसताड़ा चौक के समीप ट्रक से कार को टक्कर लग गई। उसमें कार क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने दिल्ली निवासी अमित कुमार की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अमित कुमार का कहना है कि मंगलवार को बसताड़ा चौक के समीप उसकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया।
पीटने में तीन नामजद
करनाल : मोहदीनपुर गांव निवासी सुरेश कुमार ने गांव के ही तीन लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रणजीत, कुलवंत और जग्गी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सुरेश का आरोप है कि 29 अप्रैल की सुबह उन लोगों ने लाठी से पीट दिया था।
13 किलोग्राम चूरापोस्त सहित काबू
करनाल : काछवा फार्म के समीप गश्त के दौरान सीआइए पुलिस ने एक व्यक्ति को 13 किलोग्राम चूरापोस्त सहित काबू किया है। आरोपी रेशम सिंह काछवा गांव का रहने वाला है। मंगलवार को पुलिस ने संदेह के आधार पर जब रेशम सिंह की जांच की, तो उसके पास से चूरापोस्त बरामद हुआ। सीआइए वन पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक शिवकुमार की शिकायत पर रेशम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
दो जुआरी गिरफ्तार
करनाल : फूसगढ़ गांव से पुलिस ने दो व्यक्तियों को ताश के साथ जुआ खेलते काबू कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में फूसगढ़ निवासी बलराम और अनिल शामिल हैं। उन दोनों को गांव में ताश के साथ जुआ खेलते हुए पुलिस ने मंगलवार को धर दबोचा था। उनके कब्जे से नकदी भी बरामद हुई है।

Posted by City on 08:05. Filed under . You can follow any responses to this entry through the RSS 2.0. Feel free to leave a response

Blog Archive

Recently Commented

Recently Added

Total Pageviews